Google Task Mate क्या है? गूगल टास्क मेट से पैसे कैसे कमाए?

Google Task Mate क्या है?

Google टास्क मेट भारत में परीक्षण किया जा रहा है, और उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफ़ोन पर सरल कार्य करके पैसे कमाने देगा। टास्क मेट दुनिया भर के व्यवसायों द्वारा पोस्ट किए गए विभिन्न कार्यों तक पहुंच प्रदान करेगा। इनमें रेस्तरां की तस्वीर क्लिक करना, व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के बारे में सर्वेक्षण के सवालों का जवाब देना, या अंग्रेजी से अन्य भाषाओं में अनुवाद वाक्यों की मदद करना जैसी चीजें शामिल हैं। एप्लिकेशन वर्तमान में बीटा में है और एक रेफरल कोड सिस्टम के माध्यम से चयनित परीक्षकों तक सीमित है।

उपयोगकर्ताओं को उन कार्यों के लिए स्थानीय मुद्रा में भुगतान किया जाएगा जो वे पूरा करते हैं। टास्क मेट परीक्षण एक Reddit उपयोगकर्ता द्वारा देखा गया था, जैसा कि 9to5Google द्वारा रिपोर्ट किया गया था। जबकि एप्लिकेशन Google Play पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, आप इसका उपयोग तब तक नहीं कर सकते जब तक कि आपके पास एक रेफरल कोड न हो, जो केवल आमंत्रण के माध्यम से उपलब्ध है।

गूगल टास्क मेट से पैसे कैसे कमाए?

टास्क मेट का उपयोग करने के लिए अनिवार्य रूप से तीन चरण हैं, जैसा कि Google Play पर ऐप विवरण में लिखा गया है: पास के कार्यों को ढूंढें, कमाई शुरू करने के लिए एक कार्य पूरा करें, और अपनी कमाई को नकद करें। टास्क को सिटिंग या फील्ड टास्क के रूप में वर्गीकृत किया जाता है, लेकिन ऐसा लगता है कि Google सीधे किसी कार्य के लिए भी पूछ सकता है। ऐप पर, आप पूर्ण किए गए कार्यों की संख्या, सही ढंग से, आपके स्तर और समीक्षा के तहत कार्यों को देख सकते हैं।

Google Task Referral Code

यदि आप कार्य के लिए आसपास के क्षेत्र में कहीं जाना चाहते हैं, तो ऐप आपको लगभग अनुमानित समय दिखाएगा जो आपको वहां ले जाएगा। आप यह भी देख सकते हैं कि कोई कार्य कितना मूल्य का है, हालांकि स्क्रीनशॉट केवल अब के रूप में डॉलर में कीमत दिखाते हैं। दुकानदारों की तस्वीरें लेने जैसे कार्य Google को मानचित्रण सेवाओं को बेहतर बनाने और क्षेत्र में व्यापार को ऑनलाइन लाने में मदद करेंगे। यदि आप किसी कार्य में रुचि नहीं रखते हैं या करने में असमर्थ हैं, तो आप इसे छोड़ना चुन सकते हैं।

Google Task Referral code के लिए यंहा क्लिक करे 

भुगतान उद्देश्यों के लिए, आपको एक खाता तीसरे पक्ष के प्रोसेसर के साथ जोड़ना होगा। जब आप कार्यों के माध्यम से अर्जित धन को नकद करने के लिए तैयार हों, तो आप टास्क मेट ऐप में भुगतान भागीदार के साथ अपना ई-वॉलेट या खाता विवरण पंजीकृत कर सकते हैं, अपने प्रोफाइल पेज पर जा सकते हैं, और कैश आउट पर क्लिक कर सकते हैं। इसके बाद, आप एप्लिकेशन विवरण के अनुसार, अपनी स्थानीय मुद्रा में पैसे निकाल सकेंगे। यह स्पष्ट नहीं है कि टास्क मेट कब और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

Post a Comment

और नया पुराने