DC vs PBKS: Shikhar Dhawan Says Conscious Effort From His Side To Improve His Strike Rate




Shikhar Dhawan smashed 49 गेंदों पर 92 रन बनाकर मैच जीता पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को और दक्षिणपन्थी ने कहा कि उन्होंने नॉक के दौरान अपने स्ट्राइक रेट को बेहतर बनाने के लिए एक सचेत प्रयास किया। पिछले सीजन में आईपीएल में शतक जड़ने वाले धवन अब भारत की टी 20 इंटरनेशनल प्लेइंग इलेवन में निश्चित नहीं हैं और इस साल के अंत में रोहित शर्मा के साथ विश्व कप में ओपनिंग स्लॉट के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। धवन ने कहा, “यह मेरी तरफ से एक सचेत प्रयास था। मुझे पता था कि मुझे इसमें सुधार करना होगा (स्ट्राइक रेट)। अधिक जोखिम लेना शुरू कर दिया। बदलावों से नहीं डरना, हमेशा इसके प्रति खुले रहना। साथ ही साथ आउट होने का डर नहीं।” पंजाब किंग्स पर छह विकेट की जीत के बाद, जिन्होंने 187.86 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की।

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने कहा कि वह अपने स्ट्रोक प्ले पर भी काम कर रहा है।

“मैंने कुछ शॉट्स पर काम किया है। मेरे स्लॉग शॉट में बहुत सुधार हुआ है। यह पहले भी था, लेकिन अब मैंने इसे और अधिक स्वतंत्र रूप से शुरू कर दिया है। मैं अधिक आराम कर रहा हूं, इतने सालों से खेला जा रहा है। मैं नहीं लेता।” दी गई चीजें। “

दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्होंने कप्तानी का आनंद लेना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा, “हार से आकर अगला मैच जीतना महत्वपूर्ण था। पहले से ही कप्तानी का आनंद लेना शुरू कर दिया था। लेकिन हम शुरू से ही दबाव में थे, विकेट ज्यादा नहीं चल रहा था।

“गेंदबाजों ने उन्हें 195 तक रखने का अच्छा काम किया। उन्हें (धवन) बहुत अनुभव है। आप उनसे किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं, हम किस तरह से फील्ड सेट कर सकते हैं, ऐसे कई सामान हैं जिनके बारे में आप बात कर सकते हैं। दिन का अंत। पंत ने कहा, वह टीम को जो दे रहे हैं वह सराहनीय है।

पंजाब के कप्तान केएल राहुल, जिन्होंने रविवार को 29 साल का हो गया, ने कहा कि उन्होंने कुल मिलाकर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन वानखेड़े में बचाव हमेशा कठिन होता है।

उन्होंने कहा, “अभी 10-15 रन कम लग रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि 190 रन अच्छे लग रहे थे। इस विकेट पर मुझे और मयंक को 180-190 अच्छा लग रहा था। शिखर ने अच्छी बल्लेबाजी की, इसलिए उन्हें बधाई।”

प्रचारित

उन्होंने कहा, “जब हम वानखेड़े में आते हैं, तो दूसरी गेंदबाज़ी करना हमेशा एक चुनौती होती है। हम इस तरह की परिस्थितियों के लिए तैयार रहते हैं। इन गुणवत्ता बल्लेबाजों के खिलाफ मुश्किल होती है। मैं यह नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं हारने की स्थिति में हूं।”

“गेंदबाज गीली गेंद से गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा करना हमेशा मुश्किल होता है। मैंने अंपायरों से गेंद को दो बार बदलने के लिए कहा (जैसा कि यह गीला था), लेकिन नियम पुस्तिका इसकी अनुमति नहीं देती है,” राहुल ने कहा ।

इस लेख में वर्णित विषय


Post a Comment

और नया पुराने