Indian Premier League: Yuzvendra Chahal Interviews “Mr 360” AB De Villiers After RCB Hammer KKR. Watch




रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स उन्होंने कहा कि उन्हें ग्लेन मैक्सवेल के साथ खेलने में बहुत मजा आता है क्योंकि ये दोनों एक ही तरह के खिलाड़ी हैं जो हमेशा खेल पर असर डालना चाहते हैं। ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की नोकझोंक क्रमशः 78 और 76 नॉट आउट रही, जैसा कि एक उत्साही गेंदबाजी प्रदर्शन द्वारा समर्थित था रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया (केकेआर) एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को 38 रन से। एबी डिविलियर्स ने युजवेंद्र चहल को बताया, “मैंने पिछले कुछ महीनों में वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मुझे इस समय वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेलने की उम्मीद नहीं थी लेकिन मैं बहुत खुश हूं, जब मैं आरसीबी के लिए खेलता हूं तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देता हूं।” आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में।

उन्होंने कहा, “यह बहुत गर्म दिन था। हमने जल्दी-जल्दी विकेट गंवाए, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हम आए। मैंने अच्छी नींव रखी और फिर उनका लेग स्पिनर (वरुण चक्रवर्ती) आया, मुझे होश आया कि वह आक्रामक गेंदबाजी कर रहे हैं और मुझे एहसास हुआ कि यह मेरा पल था।

“जब रसेल आया, तो वह विस्तृत प्रसव के साथ फंस गया, मैं खुल गया और इसने उसे दबाव में डाल दिया।

“जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैक्सवेल थके हुए थे और उन्होंने मुझसे कहा कि वह ज्यादा भागना नहीं चाहते हैं। सच कहूं तो हमें एक साथ खेलने में मजा आता है। हम एक ही तरह की ऊर्जा के साथ एक जैसे खिलाड़ी हैं और हमें प्रभाव पड़ता है। टीम के लिए।

उन्होंने कहा, “जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आया, तो सोचा था कि एक साथ एक बेस तैयार किया जाए और एक साझेदारी हो। मुझे पता था कि अगर हमें साझेदारी मिलती है, तो हम कहीं न कहीं कमजोरी महसूस करेंगे, जो हमने किया।”

केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने 31 रनों की पारी खेली, लेकिन आखिर में आरसीबी ने इस सीजन में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। यह पहली बार है जब RCB ने IPL सीजन में अपने पहले तीन मैच जीतने में कामयाबी हासिल की है।

प्रचारित

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने दूसरे ओवर में 2 विकेट लिए, लेकिन मैक्सवेल और डिविलियर्स की नोकझोंक ने सुनिश्चित किया कि टीम ने 4 के लिए कुल 204 रन बनाए।

मैक्सवेल और डिविलियर्स के साथ-साथ देवदत्त पडिक्कल और काइल जैमीसन ने भी क्रमशः 25 और 11 की पारी खेली। केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती ने दो विकेट लेकर वापसी की।

इस लेख में वर्णित विषय




Post a Comment

और नया पुराने