England Pacer Harry Gurney Retires, Says Playing For England, In IPL “Exceeded My Wildest Dreams”




इंग्लैंड के तेज गेंदबाज और पूर्व कोलकाता नाइट राइडर्स तेज गेंदबाज हैरी गुर्नी ने पेशेवर खेल में अपने करियर के दौरान 614 ऑल-फॉर्मेट विकेट लेने के बाद क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। नॉटिंघमशायर के तेज गेंदबाज कंधे की चोट के परिणामस्वरूप झुक गए, जिससे उन्हें क्लब के 2020 टी 20 ब्लास्ट अभियान की याद आ गई। गुर्नी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे लिए अपने जूते लटकाने का समय आ गया है। अपने कंधे की हालिया चोट से उबरने की कोशिश करने के बाद, मैं अपने खेल करियर को समाप्त करने के लिए वास्तव में निराश हूं।” अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करें।

“मैंने पहली बार दस साल की उम्र में क्रिकेट की गेंद उठाई थी, मैं पूरी तरह से जुनूनी था। क्रिकेट 24 साल से मेरा जीवन रहा है और मुझे एक अविश्वसनीय यात्रा पर ले गया है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा।

इंग्लैंड के लिए खेलना, आईपीएल में और ब्लास्ट सहित देश और विदेश में आठ ट्राफियां जीतना, बिग बाशो और सीपीएल ने मेरे बेतहाशा सपनों को पार कर लिया है।

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा क्रिकेट छोड़ने की तैयारी की है और मैंने व्यवसाय में एक नया रास्ता खोजा है जो मुझे वही उत्साह देता है जो मैंने उन सभी वर्षों में खेल की खोज के दौरान महसूस किया था।”

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “यह एक ऐसा रास्ता है जिसे मैं अब तत्काल प्रभाव से नीचे चला जाऊंगा, क्योंकि मैंने पाया है कि यह चोट ठीक होने के लिए एक पहाड़ पर चढ़ने के लिए बहुत अधिक है।”

“मेरे करियर पर इतने बड़े प्रभाव रहे हैं; डैन क्रिश्चियन, मिक नेवेल, एंड्रयू मैकडोनाल्ड, वेन नून, एंडी पिक, पीट मूरेस और टॉम हारवुड कुछ ही नाम हैं।

प्रचारित

“मेरे पास एक अविश्वसनीय समय है, मैदान पर और बाहर, एक पिच और ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले टीम के साथी जो जीवन के लिए दोस्त बन गए हैं।

“लेकिन मेरे परिवार और विशेष रूप से मेरे पिता जॉन के लिए, मैं सबसे बड़ा धन्यवाद देता हूं। मेरी पहली गेंद से आखिरी गेंद तक उनका अटूट समर्थन रहा है। उन्हें और मेरे पूरे परिवार को गौरवान्वित करना, अब तक मेरी खुशी का सबसे बड़ा स्रोत रहा है। , “पेसर ने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय




Post a Comment

और नया पुराने