India Cricketer Priya Punia’s Mother Dies Of COVID-19


भारत की क्रिकेटर प्रिया पुनियास की मां का COVID-19 से निधन

प्रिया पुनिया ने अपनी मां के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।© इंस्टाग्राम



भारत की अंतर्राष्ट्रीय प्रिया पुनिया, जो यूके जाने वाली महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं, ने अपनी माँ को COVID-19 से खो दिया है। 24 वर्षीय क्रिकेटर ने अपनी मां के घातक वायरस के शिकार होने के बाद सोशल मीडिया पर एक हार्दिक पोस्ट लिखा। “आज मुझे एहसास हुआ कि तुमने मुझे हमेशा मजबूत होने के लिए क्यों कहा। तुम्हें पता था कि एक दिन मुझे तुम्हारा नुकसान सहने के लिए ताकत की जरूरत होगी। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है माँ! कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ हो। मेरा गाइडिंग स्टार, माई मॉम.. लव यू ऑलवेज,” पुनिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

उन्होंने कहा, “जीवन में कुछ सच्चाई को स्वीकार करना मुश्किल है। आपकी यादें कभी नहीं भुलाई जाएंगी। रेस्ट इन पीस मॉम। कृपया नियमों का पालन करें और सावधानी बरतें। यह वायरस बहुत खतरनाक है।”

भारतीय टीम 19 मई को मुंबई में इकट्ठा होगी और बाद में जून के पहले सप्ताह में पुरुष टीम के साथ प्रस्थान करने से पहले एक कठिन संगरोध से गुजरना होगा।

प्रचारित

टीम ब्रिटेन में तीन वनडे और इतने ही टी20 के अलावा सात साल में पहला टेस्ट खेलती है।

एक अन्य भारतीय खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति, जिन्हें यूके दौरे के लिए नहीं चुना गया है, ने अपनी मां और बहन को COVID-19 में खो दिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय




Post a Comment

और नया पुराने