James Anderson Says England Might Rotate Players “A Bit More” In Tests Against India




तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने संकेत दिया है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) आगामी में अपने खिलाड़ियों को थोड़ा और घुमा सकता है भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज. हालांकि, पेसर ने यह भी कहा कि वह इस गर्मी में सभी सात टेस्ट (न्यूजीलैंड के खिलाफ दो और फिर भारत के खिलाफ पांच) खेलना चाहेंगे, लेकिन यह यथार्थवादी नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने साथी-इन-क्राइम स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ नई गेंद साझा करना पसंद करेंगे। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एंडरसन के हवाले से कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैंने इतने मैच खेले हैं। मेरा शरीर बूढ़ा या थका हुआ महसूस नहीं करता है, यह अविश्वसनीय है। हां। मैं इस गर्मी में सभी सात टेस्ट खेलना पसंद करूंगा।”

“इन दो टेस्ट मैचों के बाद भारत के खिलाफ पांच टेस्ट हैं न्यूज़ीलैंड, और उसके बाद एशेज। इसलिए हम इस गर्मी की अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं।

“तो उम्मीद है, अगर हम अपनी सबसे मजबूत टीम चुनते हैं तो हम [Anderson and Broad] यह सोचना चाहेंगे कि हम दोनों उसमें हैं। और हम नई गेंद को एक साथ साझा करना पसंद करेंगे, हां।

“स्टुअर्ट और मैंने एक-दूसरे को यह कहते हुए कुछ संदेश भेजे हैं कि यह अच्छा होगा यदि हमें एक साथ खेलने का मौका मिले। जाहिर है, यह पूरी तरह से कोच और कप्तान पर निर्भर है। लेकिन मुझे लगता है, टीम के दृष्टिकोण से, हम चाहते हैं एक बड़ी गर्मी में जाने के लिए कुछ गति प्राप्त करने के लिए।

उन्होंने कहा, “सर्दियों में रोटेशन पूरी तरह से समझ में आता है कि हमारे पास कितना क्रिकेट था और हम कितने बुलबुले में समय बिता रहे थे। यह इस गर्मी में थोड़ा अलग होने वाला है,” उन्होंने कहा।

एंडरसन, जो इस साल 39 साल के हो रहे हैं, ने 160 मैचों में 614 विकेट लिए हैं। वह इंग्लैंड के सबसे कैप्ड टेस्ट खिलाड़ी बनने की कगार पर हैं।

“अगर सब कुछ ठीक रहा, तो मुझे लगता है कि इसमें आराम मिलना शुरू हो जाएगा। हम उस तरह के बुलबुले जीवन में नहीं होंगे जैसा हमने पिछले 12 महीनों में अनुभव किया है। इसलिए लोगों को आराम करने का उतना कारण नहीं हो सकता है। मैं पता है कि सभी सात टेस्ट खेलना शायद उतना यथार्थवादी नहीं है। विशेष रूप से हमारे गेंदबाजी समूह में गहराई के साथ, सभी को तरोताजा रखना समझ में आता है, “एंडरसन ने कहा।

“तो यह सिर्फ कार्यभार के प्रबंधन का मामला है। अगर मैंने पहला टेस्ट खेला और 20 ओवर फेंके, तो जाहिर है कि मैं दूसरा टेस्ट खेलना चाहता हूं।

“लेकिन अगर यह एक ऐसा खेल है जहां मैंने 50 ओवर फेंके हैं, तो आप स्पष्ट रूप से इसकी समीक्षा करेंगे। हां, मैं इसे पहले दो खेलना पसंद करूंगा। मुझे पता है कि वे बैक टू बैक हैं, लेकिन थोड़ा ब्रेक है उनके बाद।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “भारत के खिलाफ पांच टेस्ट एक अलग कहानी हो सकती है, जिसमें एक के बाद एक बहुत तेजी से एक के बाद एक होता है। हो सकता है कि लोगों को थोड़ा और घुमाया जाए।”

इंग्लैंड की रोटेशन नीति इस साल की शुरुआत में गंभीर जांच के दायरे में आ गई थी जब प्रबंधन ने भारत के खिलाफ चार मैचों की हाई-वोल्टेज टेस्ट श्रृंखला में अपने खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया था।

इस लेख में उल्लिखित विषय


Post a Comment

और नया पुराने