PBKS vs DC: Rishabh Pant Says Delhi Capitals “Need To Try A Few Things” For Kolkata Leg Of IPL




पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने रविवार को कहा कि उनकी टीम बीच के ओवरों में कदम नहीं रख सकती है और इस दौरान कम से कम 10 रन बनाकर आउट हो गई। अहमदाबाद में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ आईपीएल का खेल। बेंगलुरु के 30 वर्षीय खिलाड़ी, जो नियमित कप्तान केएल राहुल की जगह टीम की अगुआई कर रहे हैं, ने 58 गेंदों में 99 रनों की पारी खेली, जिसमें पंजाब के मध्य एक ओवर में एक विकेट गंवाने के बाद छह विकेट पर 166 रन बनाये। इसके बाद डीसी ने 17.4 ओवर में कुल स्कोर का पीछा किया।

अग्रवाल ने मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान कहा, “मुझे दो अंक पसंद थे, लेकिन हम उस विकेट पर दस कम थे और पावरप्ले के लिए, हमें वहां वास्तव में हाथापाई करनी पड़ी,” ।

“एक बल्लेबाज को बल्लेबाजी करनी थी और वह योजना थी, यह मेरा दिन था और हमने जितने भी हासिल किए, उतने करने की कोशिश की लेकिन बीच के ओवरों में जितने नहीं मिले लेकिन कम से कम अच्छी तरह से समाप्त हो गए।”

“हमें इसे बंद करना है और अगले गेम को चालू करना है और अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखना है, उन दो बिंदुओं को प्राप्त करने के तरीकों का पता लगाना है।”

दिल्ली के अपने व्यवसाय को लेकर जिस तरह से कप्तान ऋषभ पंत जीतते हुए बेहद खुश थे।

उन्होंने कहा, “शिखर (धवन) और पृथ्वी (शॉ) ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दी। पहली पारी में, गेंद बहुत तेज़ लग रही थी और दूसरी पारी में भी यह धीमी थी लेकिन उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की वह सराहनीय थी।”

“यह बहुत अच्छा लगता है जब आपकी हर मैच में शानदार शुरुआत होती है। ज्यादातर चीजें छंट जाती हैं लेकिन हमें कोलकाता लेग के लिए कुछ चीजें आजमाने की जरूरत है।”

शनिवार को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स से मुकाबले के बाद ईडन गार्डन्स में डीसी पांच मैच खेलेंगे।

पंत ने कहा, “प्रतियोगिता बहुत अच्छी है। हमारे पास बंदूक गति से गेंदबाजी आक्रमण है और सभी को खेलना मुश्किल है। मैं कप्तानी का आनंद ले रहा हूं। हर दिन हर कोई सीख रहा है। हर कोई मेरी मदद कर रहा है।”

शिखर धवन, जिन्होंने 47 रनों की नाबाद पारी खेली, वह “पूरी तरह से तैयार की गई” पारी से खुश थे और उन्होंने कहा कि वे नेट रन-रेट को ध्यान में रखते हुए मैच जल्दी खत्म करना चाहते थे।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “जिस तरह से हमने स्कोर का पीछा किया, उससे बहुत खुश हूं। पृथ्वी और मेरे बीच शानदार शुरुआत हुई। स्मिथ ने अच्छी गेंदबाजी की और मुझे पता था कि मुझे अंत तक जाना है। पूरी तरह से तैयार की गई पारी, मैंने इसका आनंद लिया।”

“एक बार जब हमें पता चल गया कि हम खेल को बंद कर सकते हैं, तो हम खेल को 19 ओवरों के आसपास खत्म करना चाहते थे, लेकिन हेटमायर 18 वें स्थान पर रहा। वह जिस तरह से स्ट्राइक कर रहा है, उससे अद्भुत है। स्ट्राइक रेट को अच्छा करना। और स्ट्राइक रेट महत्वपूर्ण है। ”

इस लेख में वर्णित विषय


Post a Comment

और नया पुराने