RR vs SRH: Dropping David Warner A “Very Difficult” Decision, Says Trevor Bayliss




सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने रविवार को कहा कि डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना एक “कठिन निर्णय” था लेकिन मौजूदा आईपीएल में टीम की स्लाइड को पकड़ने के लिए प्रबंधन को एक अलग संयोजन में प्रयास करने के लिए मजबूर होना पड़ा। वॉर्नर को एक दिन बाद ही प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था कप्तानी छीन ली। उसके तहत, SRH ने अपने छह मैचों में से केवल एक को जीता। ऑस्ट्रेलियाई खुद सबसे बड़े फॉर्म में नहीं हैं, जिसके कारण वह आगे बढ़े केन विलियमसन बागडोर सौंपी जा रही है।

“यह बहुत मुश्किल था (XI खेलने से वार्नर को गिराने के लिए)। वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे टीम के लिए इतनी सफलता मिली है, लेकिन हम जिस तरह से जाना चाहते हैं, कोशिश करते हैं और हमारे लिए एक अलग संयोजन काम कर रहे हैं,” बेयलीस ने कहा दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनकी 55 रन की हार के बाद मैच के बाद का सम्मेलन।

“किसी भी खिलाड़ी की तरह जो गिर जाता है, वह (वार्नर) निराश हो गया था। यदि आपने आज रात देखा, तो वह लगभग 12 वें आदमी के रूप में दौड़ रहा था जितना वह टीम के लिए कर सकता था। वह अच्छा रहा है, केन और कुछ अन्य लोगों के साथ बात कर रहा है। खिलाड़ियों ने उन्हें सलाह देते हुए कहा, “बेय्लिस ने कहा।

विश्व कप विजेता कोच ने कहा कि हालांकि यह वार्नर के कद के बल्लेबाज के बिना “चुनौतीपूर्ण” होगा, वह केन विलियमसन की कप्तानी में किसी भी समस्या से जूझने वाली टीम को आगे नहीं बढ़ाते हैं, जिसने पहले टीम का नेतृत्व किया है।

“एक खिलाड़ी, एक नए कप्तान के रूप में डेविड के बिना बहुत चुनौतीपूर्ण। मुझे नहीं लगता कि बहुत अधिक समस्या होगी क्योंकि केन पिछले 2 या 3 वर्षों से पहले टीम के कप्तान रहे हैं, वे न्यूजीलैंड के लिए एक अनुभवी कप्तान हैं। । हम आज रात बहुत अच्छा नहीं खेले और एक व्यक्ति ने बहुत अच्छा खेला। “

मैच के बारे में बात करते हुए, बेयलेस ने कहा कि राशिद खान को खतरनाक को खारिज करने के लिए पावरप्ले में आक्रमण में लाया गया था जोस बटलर जल्दी।

राशिद हमारे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज हैं और उनका अतीत में जोस बटलर के खिलाफ एक अच्छा रिकॉर्ड था, इसलिए हमने सोचा कि हम जोश में आने से पहले उन्हें आजमाना चाहते हैं और जोश में आने से पहले उन्हें आउट कर देंगे। उन्होंने कहा, “कोशिश करो और उसे बाहर निकालने के लिए जारी रखो। दुर्भाग्य से, यह आज रात काम नहीं किया, जिस तरह से खेल कभी-कभी होता है,” उन्होंने कहा।

इस बीच, जोस बटलर जिन्होंने अपने पहले टी 20 शतक के लिए नॉटआउट थे, उनके प्रदर्शन से खुश थे।

“यह निश्चित रूप से वहाँ है, टी 20 क्रिकेट में मेरा पहला शतक। इसलिए मैं इससे खुश हूं। मैं नहीं कहता कि मुझे हर समय सबसे अधिक धाराप्रवाह लगा, मैंने कई बार क्रीज पर बेहतर महसूस किया है।”

“थोड़ी देर के लिए, मैं क्रीज में आसानी से महसूस नहीं कर रहा हूं, किसी चीज की खोज कर रहा हूं लेकिन जो अच्छा है वह अच्छी मानसिकता रखता है कि हर रोज एक नया मौका है। आज बीच में कुछ समय बिताना अच्छा था। और मेरे सर्वश्रेष्ठ में वापस जाओ। “

यह पूछने पर कि वह अधिक परंपरागत शॉट्स के लिए क्यों गए थे, बटलर ने कहा: “आज, मुझे लगा जैसे पिच धीमी तरफ थी क्योंकि उछाल आम तौर पर दिल्ली में है और विकेट में ज्यादा गति नहीं थी, इसलिए स्कूप शॉट और शॉट पीछे छूट गए। विकेट मुझे नहीं लगा कि वे उतने ही मूल्यवान होंगे जितने कि स्ट्रेचर की सीमाओं को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं और मेरी हिटिंग जैसी है। “

अंग्रेज ने गेंदबाजी इकाई के प्रदर्शन की सराहना की जिसने 220 रन की रक्षा के लिए “नैदानिक” प्रदर्शन किया।

प्रचारित

कार्तिक त्यागी का आज के मैच में शानदार प्रदर्शन रहा। मुझे लगता है कि वह वास्तव में एक रोमांचक गेंदबाज हैं। वह वास्तव में अच्छी गति के साथ गेंदबाजी करते हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारत के साथ काफी समय बिताया है और मुझे यकीन है कि वह जरूर खेलेंगे। उस माहौल में बहुत समय बिताया है। ”

“यह सभी लड़कों द्वारा वास्तव में अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन था, मुस्तफिजुर (रहमान) असाधारण था। यह बचाव करने के लिए एक अच्छा स्कोर था लेकिन उन्होंने इसका एक नैदानिक ​​बचाव किया।”

इस लेख में वर्णित विषय


Post a Comment

और नया पुराने