Veda Krishnamurthy Loses Sister To COVID-19 Two Weeks After Mother’s Death


माता की मृत्यु के बाद दो सप्ताह, वेद कृष्णमूर्ति लॉस सिस्टर टू कोवीआईडी ​​-19

वेदा कृष्णमूर्ति की मां और बहन दोनों ने COVID-19 का अनुबंध किया था।© इंस्टाग्राम



भारत की महिला टीम की क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का बुधवार को निधन हो गया, जिससे पहले COVID-19 अनुबंधित थी। गुरुवार को उन्होंने ट्वीट किया, “यह बहुत दुख के साथ है कि कल रात मेरे परिवार को मेरे अक्का को अलविदा कहना पड़ा। मेरे परिवार, मेरी दुनिया को हिला दिया गया।” उन्होंने कहा, “सभी संदेशों और प्रार्थनाओं की सराहना करें। हर कोई इन विनाशकारी समय से गुजर रहा है। अपने प्रियजनों को कसकर पकड़ें और सुरक्षित रहें।” यह था उसके परिवार में दूसरी मौत पिछले दो हफ्तों में, क्रिकेटर अपनी माँ को पिछले महीने के अंत में खो दिया है।

भारत की पूर्व महिला टीम के कोच रमेश पोवार ने लिखा, “ध्यान रखें। मजबूत रहें।”

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा, “आपके नुकसान के लिए वास्तव में खेद है।

आयरलैंड के पूर्व क्रिकेटर इसोबेल जॉयस ने लिखा, “आपके बारे में सोचना और आयरलैंड से सहानुभूति भेजना। अपने नुकसान के लिए खेद है, वेदा।”

प्रचारित

उसकी माँ और बहन दोनों ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन उसने नकारात्मक परीक्षण किया था।

“मेरी अम्मा के नुकसान के बारे में मुझे जो भी संदेश मिले हैं, उनकी सराहना करें। जैसा कि आप सोच सकते हैं कि मेरा परिवार उसके बिना खो गया है। हम अब अपनी बहन के लिए प्रार्थना करते हैं। मैंने नकारात्मक परीक्षण किया है और सराहना की है कि क्या आप हमारी निजता का सम्मान कर सकते हैं। मेरे विचार और प्रार्थना उसी से गुजरने वालों के लिए बाहर जाओ! ” उसने अपनी मां की मौत के बाद ट्वीट किया था।

इस लेख में वर्णित विषय




Post a Comment

और नया पुराने