Yuzvendra Chahal’s Father Hospitalised With “Severe Symptoms” After Testing Covid Positive, Says Dhanashree Verma


युजवेंद्र चहल फादर अस्पताल में भर्ती हुए

टी 20 टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले युजवेंद्र चहल आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए खेल रहे थे।© इंस्टाग्राम



युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इस खबर को तोड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया कि क्रिकेटर के माता-पिता ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और चहल के पिता को “गंभीर लक्षण” के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “मेरे सास-ससुर ने गंभीर लक्षणों के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है। मेरे सास-ससुर भर्ती हैं और मेरी सास का घर पर इलाज चल रहा है।”

gbgkvg98

“मैं अस्पताल में थी और मैंने सबसे बुरा देखा है। मैं सभी सावधानी बरत रही हूं, लेकिन दोस्तों कृपया घर पर रहें और अपने परिवार की उचित देखभाल करें।”

धनश्री ने कई कहानियां पोस्ट कीं और उसने यह भी खुलासा किया कि जब वह आईपीएल बायो-बबल में थी, तो उसकी मां और भाई ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन वे बरामद हुए।

“यह मेरे लिए वास्तव में कठिन और चुनौतीपूर्ण है क्योंकि माँ और भाई ने सकारात्मक परीक्षण किया। मैं आईपीएल बुलबुले में था और बेहद असहाय महसूस करता था, लेकिन समय-समय पर उनकी निगरानी करता था। अपने परिवार से दूर रहना वास्तव में मुश्किल है। सौभाग्य से, वे ठीक हो गए। ”धनश्री ने लिखा।

उसने उल्लेख किया कि उसके चाचा और चाची कोविड से संबंधित जटिलताओं से मर गए।

चहल इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे।

प्रचारित

कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ द्वारा आईपीएल बायो-बबल के भीतर कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद टी 20 टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

चहल ने आईपीएल 2021 के दौरान सात मैचों में सिर्फ चार विकेट लिए थे, लेकिन बीच के ओवरों में उनके आर्थिक मंत्र ने आरसीबी को सात मैचों में पांच जीत दर्ज करने में मदद की।

इस लेख में वर्णित विषय


Post a Comment

और नया पुराने