Babar Azam To Speak With Mohammed Amir On Pakistan Retirement, Says “Will Discuss The Problems He Is Facing”




पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि वह तेज गेंदबाज से बात करेंगे मोहम्मद अमीरी उनकी अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति के बारे में और उनके सामने आने वाली समस्याओं पर चर्चा करें। बाबर और आमिर इस समय अबू धाबी में भाग लेने के लिए हैं पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) जिसे यूएई में फिर से शुरू करने की तैयारी है।

बाबर ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, “मैंने संन्यास के बारे में अभी तक उनसे बात नहीं की है, लेकिन जब मुझे उनसे बात करने का मौका मिलेगा तो हम उनके सामने आने वाली समस्याओं पर चर्चा करेंगे।”

उन्होंने कहा, “वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बाएं हाथ के गेंदबाजों में से एक हैं और मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता हूं। मुझे उम्मीद है कि वह पीएसएल के आगामी दूसरे भाग में अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखेंगे।”

इस साल के पहले, आमिर ने कहा था कि वह पाकिस्तान के लिए खेलने के बारे में तभी सोचेंगे जब मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक के नेतृत्व वाला मौजूदा प्रबंधन चला जाएगा।.

आमिर ने ट्वीट किया था, “मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि हां, प्रबंधन के जाने के बाद ही मैं पाकिस्तान के लिए उपलब्ध रहूंगा। इसलिए कृपया अपनी कहानी बेचने के लिए फर्जी खबरें फैलाना बंद करें।”

प्रचारित

को सुनो नये गाने, केवल इस पर JioSaavn.com

उन्होंने पहले कहा था कि संन्यास लेने का उनका निर्णय 2020 में न्यूजीलैंड श्रृंखला के लिए उन्हें बाहर किए जाने पर आधारित नहीं थाबल्कि यह इस पर आधारित था कि कैसे पीसीबी प्रबंधन के कुछ सदस्य टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलने के अपने फैसले के बारे में बताते रहे।

आमिर ने 36 टेस्ट, 61 वनडे और 50 टी20 मैच खेले, जिसमें खेल के तीन प्रारूपों में 259 विकेट लिए। उन्होंने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच 2009 टी20 विश्व कप के दौरान खेला था।

पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करें आईपीएल 2021, आईपीएल अंक तालिका , आईपीएल शेड्यूल 2021 , लाइव स्कोर . हुमे पसंद कीजिए फेसबुक या हमें फॉलो करें ट्विटर अधिक खेल अपडेट के लिए। आप इसके लिए NDTV क्रिकेट ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं एंड्रॉयड या आईओएस.




Post a Comment

और नया पुराने