Jos Buttler Unlikely To Play Remainder Of IPL 2021 Due To England Commitments




स्टार इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर को सितंबर-अक्टूबर में होने वाले शेष आईपीएल में खेलने की उम्मीद नहीं है, अगर यह राष्ट्रीय टीम के कार्यक्रम से टकराता है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल की भिड़ंत इंग्लैंड के बांग्लादेश और पाकिस्तान के सीमित दौरों से होने की उम्मीद है। बटलर के हवाले से कहा गया, “आमतौर पर आईपीएल की जेब किसी भी अंतरराष्ट्रीय खेल से नहीं टकराती है, जिससे यह टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होना बहुत आसान हो जाता है। जब यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से टकराता है, तो इंग्लैंड प्राथमिकता लेगा।” टेलीग्राफ द्वारा कहा जा रहा है।

इसके बायो-बबल में कई सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले सामने आने के बाद 29 खेलों के बाद आईपीएल को मई में निलंबित करना पड़ा था। बाकी खेलों को भारत से संयुक्त अरब अमीरात में स्थानांतरित कर दिया गया है।

बटलर ने COVID समय में इंग्लैंड की रोटेशन नीति पर भी सवाल उठाया और कहा कि शेड्यूलिंग को बेहतर तरीके से आगे बढ़ाया जा सकता है ताकि सभी प्रारूप वाले खिलाड़ियों को खेलों को याद न करना पड़े।

“यह शायद सभी प्रशासकों के लिए एक बहुत अच्छा सवाल है, है ना? मुझे लगता है कि हम कितना क्रिकेट खेलते हैं, हम बहुत नरक खेलते हैं और हम समझते हैं कि यह एक छोटा करियर है और आप उपलब्ध रहना चाहते हैं और जैसा खेलना चाहते हैं जितना आप कर सकते हैं, “उन्होंने कहा।

“लेकिन निश्चित समय पर, मुझे नहीं लगता कि यह संभव है – और मुझे लगता है कि कोविड ने इसे और भी जटिल कर दिया है। यह एक ऐसा युग है जहां हमें लोगों की देखभाल करनी है और सराहना करनी है कि लोग आगे की सोच रखने की कोशिश कर रहे हैं। यह सही है? नहीं, निश्चित रूप से ऐसा नहीं है, मुझे ऐसा नहीं लगता, लेकिन मैं चाहूंगा कि हम अपने लोगों की देखभाल करें।

“मुझे नहीं लगता कि कोई सही जवाब है। मुझे लगता है कि इंग्लैंड में हम बहुत अधिक क्रिकेट खेल रहे हैं, सबसे ज्यादा। और जाहिर है कि इस साल बहुत क्रिकेट बाकी है और कुछ बड़ा क्रिकेट आना बाकी है। इसलिए, उन ब्रेक को वहां रखा गया था – मुझे लगता है कि सभी के लिए वास्तव में अच्छी तरह से देखभाल करना महत्वपूर्ण है।”

बटलर उन खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्हें आईपीएल से लौटने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया था।

उनके अगस्त से घर में भारत के खिलाफ सभी पांच टेस्ट मैचों में खेलने की उम्मीद है।

प्रचारित

“मुझे लगता है कि आपको लचीलेपन के एक तत्व की आवश्यकता है। आपको एक संतुलन खोजना होगा। हम योजना बनाना पसंद करते हैं, और यदि आप इसे चूस रहे थे और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे बड़े वर्ष में जा रहे थे, तो आप शायद कहेंगे कि यह काफी कमी है योजना का।

“तो मुझे लगता है कि लचीलेपन का एक तत्व होना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि योजना बनाना भी बहुत महत्वपूर्ण है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय


Post a Comment

और नया पुराने