CSK vs RR, Indian Premier League: What MS Dhoni Said About “Getting Old And Being Fit”




चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को कहा कि टीम में युवा खिलाड़ियों के साथ “रखना” कठिन है, लेकिन 39 वर्षीय के लिए यह “बड़ा सकारात्मक” होगा अगर वे उन पर उंगली नहीं उठा पा रहे हैं अपनी फिटनेस पर। 39 वर्षीय धोनी, जिन्होंने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, ने स्वीकार किया कि “बूढ़े होना और फिट रहना दो मुश्किल चीजें हैं”। धोनी ने कहा, “जब आप खेल रहे होते हैं, तो आप वास्तव में किसी को नहीं कहना चाहते कि वह अनफिट है। मुझे युवा लोगों के साथ रहना होगा, वे बहुत तेज हैं, उन्हें चुनौती देना अच्छा है,” धोनी ने कहा CSK ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से हराया उनके आईपीएल मैच में।

“प्रदर्शन कुछ ऐसी हैं जो गारंटी देते हैं। मैं 24 साल की होने पर प्रदर्शन की गारंटी नहीं दे रहा था। मैं 40 साल का होने पर गारंटी नहीं दे सकता, लेकिन कम से कम अगर लोग मुझ पर उंगली नहीं उठा सकते कि वह अनफिट है तो यह एक बड़ा सकारात्मक होगा।” मेरे लिए।”

मैच के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि सीएसके ने 180 से अधिक का स्कोर बनाया, हालांकि उन्होंने कहा कि वे अधिक प्राप्त कर सकते थे।

“मुझे लगा कि सैम वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। दीपक, थूथन की डिलीवरी के साथ थोड़ा चूक गया था। इसलिए मुझे लगा कि एक अच्छी शुरुआत महत्वपूर्ण थी। यहां तक ​​कि गीली गेंद भी घूम रही थी।”

“मुझे वास्तव में कोई आपत्ति नहीं है कि जोस रिवर्स स्वीप खेल रहा है। यदि गीली गेंद मुड़ रही थी तो सूखी गेंद के मुड़ने की संभावना अधिक होती है।”

धोनी ने कहा कि मोईन अली के लिए अच्छा था, जिन्होंने तीन ओवर में सात रन देकर तीन विकेट लिए, क्योंकि विकेट थोड़ा बदल रहा था और अधिक चिपचिपा हो रहा था।

“मैंने जो पहली छह गेंदें खेलीं, वे हमें दूसरे खेल में खर्च कर सकती थीं।”

उन्होंने कहा कि पिछले साल से बहुत कुछ बदल गया है जब वे आठ टीमों में से सातवें स्थान पर थे।

“जिस तरह से हमने तैयार किया है। गेंदबाज पिछले साल भी पंप के नीचे रहे हैं, इसलिए वे परिस्थितियों के लिए उपयोग किए जाते हैं।”

कप्तान संजू सैमसन को हारने के बाद उन्होंने सोचा कि यह अच्छा स्कोर था, लेकिन बीच के ओवरों में उनके कई विकेट गिर गए।

उन्होंने कहा, “हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने बहुत गहरी बल्लेबाजी की। 10-15 रन अतिरिक्त हमने लाइन गंवा दी। हमने मैच गंवा दिया, लेकिन काफी सकारात्मकता है।

प्रचारित

“ओस नहीं आई और गेंद अभी भी मुड़ रही थी, इसलिए यह देखना थोड़ा चौंकाने वाला था।”

“यह अच्छा संकलन बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है, यह प्रारूप हमें उच्च जोखिम दर पर स्कोर करने की मांग करता है, इसलिए अक्सर बाहर निकलना बहुत सामान्य है। मैं बुनियादी बातों पर काम कर रहा हूं और केंद्र में खुद को कुछ समय दे रहा हूं।”

इस लेख में वर्णित विषय


Post a Comment

और नया पुराने