RR vs DC: Sanju Samson “Thought It Was Very Tough” To Pull Off Late Win vs Delhi Capitals




यहां तक ​​कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं थी संजू सैमसन, जिन्होंने सोचा था कि दो विनाशकारी बल्लेबाज गुरुवार को यहां दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ आईपीएल मैच जीतने में सक्षम नहीं होंगे। के लिए 148 का पीछा किया सीजन की उनकी पहली जीत है, रॉयल्स पांच के लिए 42 पर भरोसा कर रहे थे, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने मिलर पर 62 रन में तीन विकेट से जीत हासिल की और मॉरिस ने 18 गेंदों में 36 रन बनाए।

सैमसन ने मैच के बाद के प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, “बहुत ईमानदार होने के लिए, मुझे लगा कि यह 40 के लिए 40 से कठिन है। हमारे पास मिलर और मॉरिस थे, लेकिन मुझे लगा कि यह कठिन है।”

उन्होंने कहा, “यह परिस्थितियों को पढ़ने के बारे में है। यह शुरुआत में थोड़ा चिपचिपा था। तेजी से रन बनाना हमारे तेज गेंदबाजों की ताकत है और इससे काम किया जाता है।”

मॉरिस ने कहा कि राजधानियों के बल्लेबाजों ने उछाल को अच्छी तरह से हैंडल नहीं किया, लेकिन उनके गेंदबाजों ने सही लंबाई का सामना किया।

“क्रिकेट के खेल में ऐसा हर बार होता है, मुझे लगा कि दिल्ली ने वास्तव में अच्छा खेला है। डेव (डेविड मिलर) ने शानदार प्रदर्शन किया और यह हमारे रास्ते पर चला गया।

“मुझे लगता है कि ओस यहां एक हिस्सा निभाता है। मुझे लगता है कि उन्होंने लंबाई को बहुत बेहतर तरीके से मारा, जो हमने किया था और उन्हें अतिरिक्त उछाल के साथ बहुत सारे लोग मिले। लेकिन हमने 140-विषम का पीछा किया होगा।”

मॉरिस ने कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि डंप में नीचे होने के बाद उसका पक्ष कहीं से भी जीत सकता है।

उन्होंने कहा, “ऐसे लोग हैं जो बल्लेबाजी करने के लिए भुगतान करते हैं और उन लोगों को जिन्हें भुगतान करने के लिए भुगतान मिलता है, और मुझे पता है कि मैं कौन हूं,” उन्होंने मजाक करने से पहले कहा, “इसलिए मैं इतना गोल्फ खेलता हूं।”

“मुझे लगता है कि आखिरी गेम, वह करीबी खेल, हमने एक टीम के रूप में बहुत कुछ लिया। हमारे लिए दिन के करीब पहुंचने के लिए, हमने अपने उस पहले गेम से बहुत कुछ लिया।”

राजधानियों के कप्तान Rishabh Pant ने कहा कि उनके पक्ष ने अच्छा काम किया है लेकिन “हमने उन्हें अंत में हमारे ऊपर आने दिया।”

उन्होंने कहा कि ओस ने मैच के परिणाम में भी भूमिका निभाई।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। ओस ने हमें बेहतर बनाया। मुझे लगता है कि हम 15-20 रन कम थे। लेकिन इस मैच से कुछ हासिल करना है, गेंदबाजों ने शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन किया। उम्मीद है कि भविष्य में हम चीजों को खींच सकते हैं। बंद

उन्होंने कहा, “दूसरी पारी में पहली पारी की तुलना में अधिक ओस थी, इसलिए हमें अपना हिस्सा बनाना था, क्योंकि धीमी गेंद पर रोक नहीं थी,” उन्होंने कहा।

इस लेख में वर्णित विषय


Post a Comment

और नया पुराने