Tim Paine Reacts To Social Media Backlash After India “Good At Creating Sideshows” Comment




ऑस्ट्रेलिया टेस्ट कप्तान टिम पेन ने भारतीय टीम के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए भारी प्रतिक्रिया का सामना किया, ने स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा है कि वह “निश्चित रूप से कोई बहाना नहीं बना रहा था” भारत के खिलाफ 2-1 से टेस्ट सीरीज़ हार इस साल के पहले। चैपल फाउंडेशन के लिए एक फंड-रेज़र इवेंट में बोलते हुए, पाइन ने कहा था कि भारतीय टीम “इन क्षेत्रों को बनाने” में बहुत अच्छी है जिसने उन्हें और उनके खिलाड़ियों को श्रृंखला के दौरान विचलित किया। टिप्पणी भारतीय प्रशंसकों के साथ अच्छी तरह से नहीं चली, और वे बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर ले गए, ताकि आस्ट्रेलिया के कप्तान को रोमांचित करने वाली श्रृंखला में उनके पक्ष में कम आने के बाद बहाना बनाया जा सके।

भारतीय समर्थकों द्वारा प्रतिक्रिया देने के बाद, पाइन ने स्पष्ट किया कि उनसे कई चीजों के बारे में पूछा गया था, जिसमें भारत के खिलाफ खेलने की चुनौतियाँ भी शामिल थीं और उन्होंने केवल इसका जवाब दिया।

“मुझे कई चीजों के बारे में पूछा गया था, और उनमें से एक भारत के खिलाफ खेलने की चुनौतियों के बारे में बात कर रही थी। उनमें से एक वह व्याकुलता है जो वे पैदा कर सकते हैं। बहुत सारी बात थी कि वे ब्रिस्बेन नहीं जा रहे थे। ‘ हमेशा दस्ताने बदलना और फिजियो को बाहर लाना और वह सब जो आपकी नसों पर पड़ सकता है। बस इतना कहा कि यह उन चीजों में से एक था, जो शायद मुझे विचलित कर देती थी और कई बार गेंद पर मेरी नजर जाती थी, “पाइन ने समझाया। गिल्ली और गॉस पॉडकास्ट

पाइन ने बताया कि उन्होंने भारत के बारे में जो भी कहा वह एक योग्य विजेता था क्योंकि उन्होंने “बस हमें नाराज कर दिया” दिन की रोशनी नहीं बनाते थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों द्वारा नाराज़ किया।

“लेकिन साथ ही, मैंने यह भी कहा कि उन्होंने बस हमें पीछे छोड़ दिया और वे जीत के हकदार थे लेकिन उन्होंने उस एक को छोड़ दिया। भारतीय प्रशंसक मुझे सोशल मीडिया पर मार रहे हैं। उनका कहना है कि मैं फिर से बहाना बना रहा हूं लेकिन यह सब अच्छा है। , “पाइन ने जोड़ा।

“बिल्कुल, मुझे लगता है कि जब भी कोई ऑस्ट्रेलियाई कप्तान सार्वजनिक रूप से बोलता है, तो वह दिन का उजाला देखने वाला होता है, इसमें कोई संदेह नहीं है। जैसा मैंने कहा, यह लंबे समय तक एक व्यापक साक्षात्कार था। मैं निश्चित रूप से नहीं था। कोई भी बहाना बनाने से। मुझे गर्मियों की कुछ चुनौतियों के बारे में पूछा गया था, और मैंने कहा कि मेरे लिए उनमें से एक था, “उन्होंने कहा।

एक विशाल बैकलैश के अंत में होने के बावजूद, पाइन ने कहा कि वह भारतीय प्रशंसकों और क्रिकेट के खेल के लिए उनके जुनून को पसंद करते हैं।

“मैं भारतीय प्रशंसकों से प्यार करता हूं। मुझे थोड़ी सी छड़ी मिलने में कोई आपत्ति नहीं है, खासकर तब जब आप योग्य होते हैं। उन्होंने गर्मियों में मुझे कैच छोड़ा जब मैंने उन कैच को छोड़ा, जो पूरी तरह से उचित था। मैं जुनून से प्यार करता हूं … मुझे प्यार है। वे भारतीय प्रशंसकों की प्रशंसा करते हुए पाइन ने कहा, “वे क्रिकेट से प्यार करते हैं। मुझे पसंद है कि वे कितनी बातचीत करते हैं। कुछ लोगों के लिए यह सकारात्मक बातचीत है … ज्यादातर बार वे मेरे साथ होते हैं, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

प्रचारित

ऑस्ट्रेलिया ने तीन दिनों के भीतर एडिलेड में बड़े पैमाने पर जीत के साथ श्रृंखला शुरू की, लेकिन भारत के कप्तान विराट कोहली सहित उनके कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को अनुपलब्ध या चोटों के कारण गायब होने के बावजूद कोई और मैच जीतने में नाकाम रहे।

दिन-रात्रि टेस्ट में अपमानजनक हार से पीछे हटते हुए, दर्शकों ने श्रृंखला को समतल करने के लिए बॉक्सिंग डे टेस्ट जीता। भारत तब सभी बाधाओं के खिलाफ जूझ रहे सिडनी टेस्ट को ड्रा कराने में सफल रहा और फिर ब्रिस्बेन में द गाबा में ऑस्ट्रेलिया के किले को तोड़कर अपनी लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज जीत डाउन डाउन दर्ज करने के लिए श्रृंखला को समाप्त किया।

इस लेख में वर्णित विषय


Post a Comment

और नया पुराने