Shreyas Iyer Says “Healing Process Done”, Will Be Back For Remainder Of IPL 2021


श्रेयस अय्यर फरवरी में भारत-इंग्लैंड सीमित ओवरों की श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे।© इंस्टाग्राम



मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने सोमवार को कहा कि वह इसके लिए उपलब्ध रहेंगे दिल्ली की राजधानियाँ जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का सत्र संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में फिर से शुरू होगा। अय्यर के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी इंगलैंड इस साल की शुरुआत में, और परिणामस्वरूप, वह आईपीएल लेग से चूक गए जो कि . में आयोजित किया गया था भारत. दिल्ली कैपिटल्स ने तब विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को फ्रेंचाइजी के नेता के रूप में घोषित किया।

“मेरा कंधा, हाँ, मुझे लगता है कि उपचार प्रक्रिया पूरी हो गई है। अब यह ताकत और सीमा हासिल करने का अंतिम चरण है। इसलिए इसमें लगभग एक महीना लगने वाला है और प्रशिक्षण स्पष्ट रूप से चल रहा है। इसके अलावा, मुझे लगता है, मैं करूंगा आईपीएल में हो, ”अय्यर ने द ग्रेड क्रिकेटर्स पॉडकास्ट पर कहा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में वापस आएंगे, अय्यर ने कहा: “मुझे कप्तानी के बारे में पता नहीं है, यह मालिकों के हाथ में है। लेकिन टीम पहले से ही अच्छा कर रही है और हम शीर्ष पर हैं और वह है मेरे लिए वास्तव में क्या मायने रखता है। मेरा मुख्य उद्देश्य और लक्ष्य ट्रॉफी उठाना है जो दिल्ली ने पहले कभी नहीं किया है।”

अय्यर ने आईपीएल 2020 के फाइनल में दिल्ली फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया था, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ शिखर सम्मेलन में टीम को हार का सामना करना पड़ा।

प्रचारित

पंत के तहत, दिल्ली की राजधानियों को आईपीएल 2021 सीज़न से पहले कोविड -19 महामारी के कारण निलंबित होने से पहले तालिका में शीर्ष पर रखा गया था।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण का शेष आधा हिस्सा 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में खेला जाना है।

इस लेख में उल्लिखित विषय


Post a Comment

और नया पुराने