WTC Final: Michael Vaughan Takes Another Jibe At Indian Team. See Reactions




बारिश के साथ कहर ढा रही है विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंतिम, बारिश के कारण दो दिन बह गए। आज 5 वें दिन फिर से बूंदाबांदी के कारण शुरुआत में देरी हुई। सोशल मीडिया पर बारिश और टीमों से जुड़े मीम्स और जोक्स की भरमार थी। भूतपूर्व इंगलैंड कप्तान माइकल वॉन अपने ट्वीट के माध्यम से भारतीय टीम पर एक और चुटकी लेने का अवसर लिया। वॉन ने ट्विटर पर कैप्शन दिया, “अगर यह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप उत्तर में खेली जाती, तो वे एक मिनट का खेल नहीं चूकते !! न्यूजीलैंड अब तक चैंपियन हो गया होता।”

46 वर्षीय को अपने ट्वीट के तुरंत बाद भारतीय प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सगाई और जवाब पाने के लिए एक और ट्वीट। और मुझे पूरा यकीन है कि कुछ भारतीय उन्हें निराश नहीं करेंगे।”

“इंग्लैंड पर शर्म आती है। डब्ल्यूटीसी में इतने मैच खेलने के बाद भी फाइनल में जगह नहीं बना सके। यहां उनके कुछ तथाकथित पूर्व कप्तान ने बेबुनियाद ट्वीट किए। भारत बनाम इंग्लैंड श्रृंखला का परिणाम 3-0 होगा।” दूसरे यूजर ने लिखा।

एक अन्य यूजर ने वॉन का मजाक उड़ाते हुए कहा, “मुझे आजादी दो, मुझे आग दो, मुझे सगाई दो, या मैं विश्व कप के बिना संन्यास ले लूं।”

प्रचारित

“अगर 2019 में विश्व कप फाइनल का मजाक नहीं बनाया गया होता, तो NZ विश्व चैंपियन होता,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने चुटकी ली।

अगर रिजर्व डे आने के बाद भी मैच ड्रॉ पर खत्म होता है तो दोनों टीमें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप गदा और 16 लाख अमेरिकी डॉलर की साझेदारी करेंगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय




Post a Comment

और नया पुराने